Rakhi Sawant And Mika Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर तो कभी विवादित बयानों को लेकर राखी खबरों में छा जाती हैं। अब राखी सावंत साल 2006 में मशहूर सिंगर मीका सिंह को माफ करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल साल 2006 में राखी सावंत ने मीका सिंह (Mika Singh) के खिलाफ उन्हें जबरदस्ती किस करने का मामला दर्ज करवाया था। अब इस मामले को बॉम्बे हाई कोर्ट ने एक्ट्रेस की सहमति से रद्द कर दिया है। मामले में न्यायमूर्ति ए एस गडकरी और न्यायमूर्ति एस जी दिगे की बैंच ने कहा कि राखी सावंत द्वारा प्रस्तुत किए गए हलफनामे को ध्यान में रखते हुए मीका सिंह के खिलाफ एफआईआर और आरोप पत्र को रद्द किया जाता है। बता दें कि राखी सावंत ने कोर्ट में दाखिल किए अपने हलफनामे में लिखा था कि उन्होंने और मीका सिंह ने इस मसले को सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझा लिया है।

बताते चलें कि सिंगर मीका सिंह ने एक्ट्रेस राखी सावंत को अपनी बर्थडे पार्टी में जबरदस्ती कर दिया था, जिसके बाद राखी ने 11 जून साल 2006 में सिंगर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (छेड़छाड़) और 323 (हमला करना) के तहत मुकदमा दर्ज करवाया था। लेकिन पूरे 17 साल बाद आखिरकार राखी सावंत ने मीका सिंह को माफ कर दिया है।

एक्ट्रेस ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि मीका अब मेरा शुभचिंतक बन गया है। उन्होंने कहा था, “मीका मेरा दोस्त बन गया है। वह मुझे फोन करता है और मुझसे बहुत अच्छी रह से बात करता है। हम आखिर कितने दिनों तक लड़ते रहेंगे? मैं लोगों के साथ टकराव का बोझ लेकर नहीं मरना चाहती क्योंकि मुझे अभी लाइफ में आगे जाना है।”

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/JFw1xz8Rrz33p6cdtYJXaT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *