बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) पिछली बार फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी। सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान खान की इस फिल्म को लेकर आए दिन अपडेट सामने आते रहते हैं। फिल्म ‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान खान के इस लेटेस्ट वीडियो ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। आइए देखते हैं सलमान खान के नए वीडियो में क्या है।

फिल्म ‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान खान का वीडियो

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म ‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान अपना सीन शूट करने के बाद एक अपनी टीम के साथ छत से नीचे उतरते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी है। इसके साथ ही सलमान खान हाथ उठाकर अभिवादन भी करते हैं। फिल्म ‘टाइगर 3’ के सेट से सलमान खान का ये वीडियो देखकर उनके फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं, सलमान खान के फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली पर होगी रिलीज

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘टाइगर 3’ में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बताते चलें कि सलमान खान की ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की फिल्में ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में और ‘टाइगर जिंदा है’ साल 2017 में रिलीज हुई थी। सलमान खान पिछली बार ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में दिखाई दिए थे। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *