October 16, 2024

चक्रधरपुर: आगामी 14 अक्टूबर को जल, जंगल और जमीन आंदोलन के अगुआ रहे पूर्व विधायक देवेंद्र माझी का 30वां बलिदान दिवस मनाया जाएगा। इस मौके पर गोइलकेरा हाट में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया है। श्रद्धांजलि सभा में राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, मंत्री दीपक बिरुवा और रामदास सोरेन भाग लेंगे। श्रद्धांजलि सभा को सफल बनाने के लिए तैयारियों का दौर चल रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को सांसद जोबा माझी गोइलकेरा और सोनुवा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में ज्यादा से ज्यादा लोगों के पहुंचने पर जोर दिया गया।
सांसद ने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि शांतिपूर्वक सभी लोग कार्यक्रम में पहुंचे और एक साथ वापस लौटे। उन्होंने कहा देवेंद्र माझी ने जल, जंगल और जमीन की रक्षा करने के साथ अनुशासन सिखाया है। कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच जिम्मेदारियों का भी बंटवारा किया।
मालूम हो कि एक दिन पूर्व कार्यक्रम को लेकर उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ सांसद जोबा माझी ने गोइलकेरा में कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया था।

गोइलकेरा के बैठक में ये थे शामिल

मनसुख गोप, सोमवारी बहन्दा, अकबर खान, सुरेश सुरीन, गणेश बोदरा, मजेंद्र गंझू, सन्नी टूटी, हरीश बोदरा, बजरंग प्रसाद, प्रिंस खान, सुखमती कोड़ा, वरदान भुंइयां, कांडे बरजो, इलियाजर दाटका, संजीव प्रधान और सोनुवा की बैठक में दीपक प्रधान, सोहन माझी, सागर महतो, जानकी हेम्ब्रम, गोपी कुम्हार, बोनो प्रधान, प्रणव रजक, विजय जोंको, देवेन चातर, अमित अंगरिया, फूलचंद जामुदा, सुभाष महतो, सारंगधर महतो आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *