October 16, 2024

जमशेदपुर: जमशेदपुर समेत झारखंड और बंगाल के विभिन्न जिलों में नुवोको कंक्रीटो यूएनओ ने सर्वश्रेष्ठ पूजा पंडाल प्रतियोगिता का आयोजन किया है। सीमेंट के एक प्रमुख ब्रांड नुवोको कंक्रीटो यूएनओ ने अपनी महत्वाकांक्षी “पूजो नंबर 1” पहल शुरू की है। इस अभिनव अभियान का उद्देश्य बंगाल और झारखंड के विभिन्न जिलों में पर्यावरण स्थिरता को बढ़ावा देते हुए दुर्गा पूजा के सार का जश्न मनाना है।
इस पहल ने पूजा समितियों के बीच बहुत उत्साह पैदा किया है, जिसमें हाथ से चुने गए पंडाल “नंबर 1 पूजा” के प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं – हर जिले की यूएनओ पूजा। इस प्रतिष्ठित खिताब को हासिल करने के लिए, भाग लेने वाले पंडालों को पाँच प्रमुख मापदंडों पर आंका जाएगा: माँ दुर्गा की मूर्ति में रचनात्मकता, अभिनव पंडाल डिज़ाइन, प्रकाश व्यवस्था, पर्यावरण चेतना और सामाजिक प्रासंगिकता।

नुवोको कंक्रीटो यूएनओ पूजा समितियों के बीच रचनात्मकता, पर्यावरण जागरूकता और सामाजिक जिम्मेदारी को प्रोत्साहित करना चाहता है। नुवोको कंक्रीटो यूएनओ के प्रवक्ता ने कहा, “हमें समुदाय, रचनात्मकता और जिम्मेदारी की भावना को प्रेरित करने में खुशी हो रही है। हमारा लक्ष्य स्थिरता और सामाजिक प्रभाव के महत्व को उजागर करते हुए सांस्कृतिक उत्कृष्टता को बढ़ावा देना है।”
“पूजो नंबर 1” पहल एक अग्रणी कदम है जो टिकाऊ प्रथाओं के लिए नुवोको कंक्रीटो यूएनओ की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। पर्यावरण चेतना की संस्कृति को बढ़ावा देकर, कंपनी समुदाय पर सकारात्मक प्रभाव डालने के अपने प्रयास में दृढ़ है। जैसे-जैसे शहर त्योहारी सीजन मनाता है, नुवोको कंक्रीटो यूएनओ की पहल परंपरा और स्थिरता के बीच संतुलन बनाने का एक शानदार उदाहरण है। अपनी “पूजो नंबर 1” पहल के साथ, नुवोको कंक्रीटो यूएनओ ने सामुदायिक समारोहों के लिए एक नया मानदंड स्थापित किया है। जैसे-जैसे प्रतियोगिता आगे बढ़ती है, एक बात निश्चित है – असली विजेता वे समुदाय होंगे जो स्थिरता और सामाजिक जिम्मेदारी के मूल्यों को अपनाते हुए दुर्गा पूजा की भावना का जश्न मनाने के लिए एक साथ आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *