नई दिल्ली। यूट्यूबर और ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ के विजेता एल्विस यादव ने रेव पार्टियां आयोजित करने, सांप का जहर बेचने और विदेशी लड़कियां सप्लाई करने के आरोपों को झूठा करार दिया है। उन्होंने अगर इस मामले में मेरी संलिप्तता पाई गई तो मैं पूरी जिम्मेदारी लूंगा, लेकिन जब तक कोई सबूत न हो, मेरा नाम खराब मत करो।

एल्विस यादव के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 49 थाने में मामला दर्ज किया गया है। उन पर रेव पार्टी में सांप का जहर और विदेशी लड़कियां सप्लाई करने का आरोप है। नोएडा पुलिस और वन विभाग की टीम ने 5 सांप पकड़ने वालों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 5 कोबरा और कुछ जहर बरामद किया गया है। इस संबंध में एल्विस यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

एल्विस यादव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो शेयर करके कहा, “दरअसल, मुझे गंभीर माहौल में रहना पसंद नहीं है, गंभीर विषयों पर बात करना पसंद नहीं है, लेकिन जब मेरे खिलाफ पूरी तरह से झूठी खबर फैलाई जाती है, तो बोलना ही पड़ता है। मेरा इन बातों से कोई लेना-देना नहीं है। आप लोग रोज मेरे ब्लॉग देखते हैं। मैं हर दिन एक नई जगह पर हूं। कभी मैं लंदन में होता हूं, तो कभी मुंबई में शूटिंग कर रहा होता हूं। काम की वजह से मैं घर पर समय नहीं दे पा रहा हूं। क्या अब मेरी जिंदगी में बस यही एक काम बचा है। लोगों को सांप का जहर बेचना और उन्हें नशे में डालना।”

एल्विस ने कहा है कि सांप का वीडियो छह महीने पुराना है। उन्होंने कहा, “मेरे खिलाफ लगाए गए आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। सब झूठ है। मैं इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की पूरी मदद करूंगा। मैं प्रशासन, यूपी पुलिस और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध कर रहा हूं कि अगर इस मामले में मेरी संलिप्तता भी पाई गई तो मैं पूरी जिम्मेदारी लूंगा, लेकिन जब तक कोई सबूत न हो, मेरा नाम खराब मत करो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *