इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस ने फिल्मों में दिए बोल्ड सीन्स

भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो कि बेहद बोल्ड हैं। ये हसीनाएं हर मामले में बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं। बोल्डनेस में तो इनका कोई मुकाबला नहीं है। बता दें कि इन एक्ट्रेसेस फिल्मों में ऐसे-ऐसे सीन्स दिए हैं, जिन्हें देख आप आहें भरने पर मजबूर हो जाएंगे। इस लिस्ट में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) से लेकर मोनालिसा (Monalisa) तक के नाम शामिल हैं।

मोनालिसा (Monalisa)

भोजपुरी से लेकर टीवी तक में धमाल मचा चुकी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए हैं। खासतौर पर उनकी और रवि किशन की जोड़ी काफी जमती है।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने पवन सिंह से लेकर दिनेश लाल यादव तक के साथ काम किया है। लेकिन अक्षरा और खेसारी की केमिस्ट्री देखने लायक है। अक्षरा ने खेसारी संग कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए हैं।

काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

अंजना सिंह (Anjana Singh)

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) और रवि किशन ने फिल्मों में धमाल मचा दिया था। इन दोनों ने फिल्मों में ऐसे-ऐसे सीन्स दिए थे कि सभी लोग पानी-पानी हो गए थे।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने वेब सीरीज ‘मस्तराम’ से अपना डेब्यू किया था। इस सीरीज में रानी ने जमकर सीन्स दिए थे।

निधि झा (Nidhi Jha)

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi Jha) ने फिल्मों में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी। निधि का अंदाज देख सभी लोग घायल हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *