हमीरपुर। राठ कस्बे के एक इलाके में दबंग युवक ने घर के अंदर घुसकर किशोरी को अकेला देखकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर वारदात को अंजाम दे डाला। किसी को घटना के बारे में जानकारी देने पर किशोरी सहित उसके पिता व भाई को जान से मारने की धमकी दी। पुत्री के गुमसुम रहने पर जब उसके माता-पिता ने समझा बुझाकर उससे पूछताछ की तो किशोरी ने अपने साथ घटित हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित किशोरी के पिता ने शुक्रवार को राठ कोतवाली में आरोपी युवक के विरुद्ध घटना की लिखित तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया।

राठ कस्बे के एक इलाके के निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि सितंबर माह की 22 तारीख को वह और उसकी पत्नी काम पर गए हुए थे। तभी उसी दौरान मोहल्ले का राजू नाम का एक युवक उसके घर के अंदर घुस गया। घर में मौजूद उसकी 16 वर्षीय पुत्री को अकेला देखकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। किसी को भी घटना की जानकारी देने पर आरोपी युवक ने उसकी पुत्री को जान से मारने की धमकी भी दी। बताया कि घटना के बाद से उसकी पुत्री गुमसुम एवं डरी सहमी सी रहने लगी थी। पुत्री को गुमसुम एवं डरा सहमा देख जब पूछताछ की तो उसकी पुत्री ने रो रोकर अपने साथ घटित हुई घटना की आप बीती बताई।

उसने राठ कोतवाली में आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित किशोरी के पिता ने बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री आरोपित युवक को भाई मानकर उसे राखी भी बांधती थी। शुक्रवार को राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर संजय सिंह का कहना है कि पीड़ित किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *