Merry Christmas New Release Date : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) को डायरेक्टर श्रीराम राघवन बना रहे हैं। इस फिल्म का जब से अनाउंसमेंट हुआ है तब से लोग इसके लिए एक्साइटेड हैं। कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की साथ में पहली फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ पर नया अपडेट आया और फैंस के लिए खुशखबरी लेकर आया है। दरअसल, फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की नई रिलीज डेट आ गई और ये समय से एक सप्ताह पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस इसलिए भी एक्साइटेड हैं कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कटरीना कैफ की इस साल एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई और अब वह एक बार फिर उन्हें बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं।

मेरी क्रिसमस’ 8 दिसंबर को होगी रिलीज

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की नई रिलीज डेट सामने आई है। अब ये फिल्म 15 दिसंबर को ना रिलीज होकर 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस तरह से मेकर्स ने फिल्म को तय समय से एक सप्ताह पहले रिलीज करने का फैसला किया है। कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की नई रिलीज डेट की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। बताते चलें कि 15 दिसंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ रिलीज होने वाली है। इस तरह से फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ और फिल्म ‘योद्धा’ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है।

‘टाइगर 3’ में सलमान खान संग नजर आएंगी कटरीना कैफ

कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के अलावा फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ के साथ काम करती दिखाई देंगी। कटरीना कैफ पिछली बार फिल्म ‘फोन भूत’ में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *