फिरोजाबाद। थाना दक्षिण के मोहल्ला हुमायूंपुर में कलयुगी बाप द्वारा सौतेली बेटी के साथ मारपीट कर दुराचार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां द्वारा थाने में पति के विरूद्ध शिकायत दर्ज करायी है। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को देख आरोपित ने भागने का प्रयास किया, जिस कारण वह किसी से टकराकर घायल हो गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है तथा पीड़िता का रविवार को डॉक्टरी परीक्षण कराया है।

थाना दक्षिण क्षेत्र निवासी राजू गुप्ता की शादी 3 वर्ष पूर्व एक अनुसूचित जाति की महिला के साथ मंदिर में हुई थी। इससे पूर्व महिला की किसी अन्य युवक से शादी हुई थी, किन्ही कारणों के चलते महिला और उसके पति में सम्बन्ध विच्छेद हो गये, उसके बाद महिला ने राजू से शादी की थी, महिला के पूर्व पति से एक 16 वर्षीय पुत्री है। महिला ने थाना दक्षिण में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि 19 सितंबर को वह घर पर नहीं थी तभी मौका पाकर राजू ने अपनी सौतेली बेटी को गन्दी मूवी दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की थी। इस घटना की जानकारी पीड़िता ने अपनी मां को दी तो वह आक्रोशित हो गई। जिसके बाद पति-पत्नी के मध्य विवाद हो गया। इसके पश्चात वह पुत्री को साथ लेकर थाने पहुंची और घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने महिला द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने नाबालिग किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण जिला महिला अस्पताल में कराया है। जब पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने गई तो उसने वहां से भागने की कोशिश की। जिस कारण वह किसी चीज से टकरा जाने से घायल हो गया। पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

इस सम्बंध में सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसके पति ने उसकी बेटी के साथ ब्लैकमेल करके दुष्कर्म किया है। कुछ गंदे वीडियो भी आरोपित के पीड़िता के साथ मिले है। जब पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने भागने की कोशिश की जिसके कारण वह किसी चीज से टकराकर घायल हो गया। घायल को गिरफ्तार कर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *