पलामू। जिले के उंटारी रोड थाना क्षेत्र के लकड़ही गांव में गुरुवार को 37 वर्षीय जयराम रजवार ने खुदकुशी कर ली। उसका शव एक पेड़ के सहारे फंदे पर लटकता मिला।

मामला पलामू जिले के उंटारी रोड थाना क्षेत्र के लकड़ही गांव का है. यहां गुरूवार को महुआ के पेड़ की डाल पर 37वर्षीय जयराम रजवार का शव झूलते हुए देखा गया. उसकी पहचान इसी गांव के निवासी के रूप में हुई. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गयी.

जयराम रजवार गुरुवार सुबह अपने घर से रस्सी लेकर जानवर बांधने के बहाने निकला था. वह कुछ दिनों से पारिवारिक विवाद के कारण तनाव से जूझ रहा था. जानवर बांधने की रस्सी के सहारे ही उसने फंदा बनाया और अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली. मृतक के तीन बच्चे हैं. तीनों बच्चे अभी नाबालिग हैं. घटना के बाद से पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है. घटना की सूचना के बाद उंटारी थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. अपनी मौजूदगी में ग्रामीणों के सहयोग से शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमास्टम के लिए मेदिनीनगर के एमआरएचसीएच में भेज दिया. थाना प्रभारी अशोक कुमार महतो ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टि से आत्महत्या से जुड़ा लगता है. वैसे पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *