कानपुर। बिल्हौर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह सिपाही पर जानलेवा हमला करने वाले अपराधी के साथ पुलिस की एक मुठभेड़ में गोली लगने से वह घायल हो गया। जबकि उसका एक साथी पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

Police उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि Police की गोली से घायल बदमाश की पहचान राहुल यादव के रूप में हुई है. पैर में गोली लगने पर उसे उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि बीती Sunday की देर रात को बिल्हौर क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने मुख्य आरक्षी मो.मुर्तजा पर जानलेवा हमला करके मोबाइल एवं रुपये लूट लिए थे. इस संबंध में Police अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तलाश में थी. Police टीम ने Tuesday को एक अपराधी विशाल यादव को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई. पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर Police टीम फरार अपराधी राहुल यादव की तलाश में थी. संदिग्ध की तलाश में Police नाकेबंदी करके चेकिंग कर रही थी. इसी बीच राहुल ने Police टीम पर गोली चलाने लगा. हालांकि Police अपनी बचाव करते हुए अपराधी के पैर में गोली मार दी, जिससे अपराधी राहुल गोली से घायल होकर जमीन पर गिर गया.

Police टीम ने उसके कब्जे से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है. इसके साथ ही सिपाही से लूटी गई रकम और मोबाइल उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *