हमीरपुर। राठ कस्बे के चरखारी रोड स्थित जुगियाना मुहाल में सोमवार को तीन बच्चों के पिता ने पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

राठ कस्बे के जुगियाना मुहाल निवासी हरिश्चन्द्र अनुरागी तीन बच्चों का पिता है। बड़ा बेटा अंशुल बीए में पढ़ता है। जबकि दो मासूम बेटियां हैं जो सरकारी विद्यालय में पढ़ती हैं। आज तीनों बच्चे पढने स्कूल गए थे। घर में पिता हरिश्चन्द्र और मां संगीता (39) थी। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। उससे हरिश्चन्द्र ने अपनी पत्नी की हत्या गला घोटकर कर दी। हत्या के बाद आरोपित घर से चुपके से निकलकर फरार हो गया।

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर घटना की जांच की। परिजनों ने बताया कि मृतका संगीता अपने पति से अनबन होने पर ज्यादातर मायके दिल्ली में रहती थी। ये दो दिन पहले ही यहां दिल्ली से वापस आई थी। आरोपित पति जुआ और शराब का लती था। इस कारण घर में अक्सर झगड़ा होता था। संगीता अपने पति के खिलाफ कई बार कोतवाली में शिकायतें कर चुकी है।

राठ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने सोमवार शाम बताया कि मृतका के पुत्र अंशुल की तहरीर पर हत्या का मामला लिखा गया है। आरोपी की तलाश कराई जा रही है। यह घटना उस समय हुई जब बच्चे स्कूल पढऩे गए थे। हत्या की वजह अभी साफ नहीं हुई है। जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *