नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में पति ने अपनी पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान निशा के रूप में हुई है। इस वारदात के दौरान मृतक की लड़की भी घायल हो गई। पुलिस ने हमलावर पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। आरोपित की पहचान साजिद के रूप में हुई है।

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि बीती देर रात जफराबाद Police को सूचना मिली कि मौजपुर के विजय मोहल्ला स्थित गली नंबर 3 में पति ने अपनी पत्नी को चाकू मार दिया है. सूचना मिलते ही जफराबाद Police मौके पर पहुंची. घायल पत्नी को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां Doctors ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसकी गर्दन, छाती और बाएं हाथ पर चाकू के निशान पाए गए थे.

पूछताछ में ये भी पता चला कि हाथापाई के दौरान 11 वर्षीय बड़ी बेटी ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की, जिससे उसका हाथ भी गंभीर रूप से कट गया है. इलाज के लिए उसे जीटीबी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. डीसीपी ने बताया कि क्राइम टीम और एफएसएल की टीम से घटनास्थल का जांच कराया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

डीसीपी का कहना है कि आरोपित पति के खिलाफMurder का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के समय दोनों बेटियां जिनकी उम्र 11 और 07 वर्ष है घर पर मौजूद थी. आरोपी कुछ समय पहले तक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था. वर्तमान में वह बेरोजगार है. पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी उसके साथ बेवफाई कर रही है. जिसकी वजह से उसने उसकीMurder कर दी. वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है. फिलाहल आगे की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *