पलामू। सतबरवा थाना क्षेत्र के तुम्बागड़ा से सटे औरंगा जलाशय योजना के वीरान पड़े खंडहर भवन से पुलिस ने बुधवार को एक महिला की सड़ी गली हालत में लाश बरामद की। महिला का शव मिलने की सूचना फैलते ही लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस शव के पास से आधार कार्ड भी बरामद किया, जिससे उसकी पहचान मीना कुंवर ग्राम कुंदरी लेस्लीगंज थाना के रूप में की गई है। महिला की उम्र 35 वर्ष के करीब है। उसकी मौत एक सप्ताह पहले होने का अनुमान पुलिस लगा रही है।

पुलिस के अनुसार महिला के चेहरे को कीड़े मकोड़े खा गए थे। शव को देखने के लिए लोग अपने नाक और चेहरे को रुमाल से ढंककर पहुंचे थे। पुलिस महिला के विषय में जानकारी ले रही है कि यहां तक वह कैसे पहुंची। उसके साथ किसी प्रकार की घटना हुई है अथवा हत्या करके फेंका गया है। पुलिस गलत नियत से लाकर उसके साथ दुष्कर्मकरने के एंगल पर भी जांच कर रही है।

महिला की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस के पास दर्ज करायी गई है या नहीं, इसे पता लाने का प्रयास किया जा रहा हैं। एएसआई राकेश पांडे ने बताया कि महिला के चेहरे को कीड़े खा गए थे। खंडहर भवन के उतर में दीवार से सटी झाड़ी में शव पाया गया। पंचनामा तैयार करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। लाश खराब होने की स्थिति में रांची रिम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *