Ameesha Patel Angry On Anil Sharma: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। 60 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इसी वजह से फिल्म के मेकर्स लगातार सक्सेस पार्टी एंजॉय कर रहे हैं। एक तरफ सोशल मीडिया पर इस फिल्म की सक्सेस पार्टी की फोटोज छाई हुई हैं, तो दूसरी तरफ अमीषा पटेल और निर्देशन अनिल शर्मा की जुबानी जंग भी लोगों का ध्यान खींच रही है। अमीषा पटेल और अनिल शर्मा ने अब तक दूसरे के खिलाफ कई सारे बयान दिए हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अनिल शर्मा (Anil Sharma) के बेटे उत्कर्ष शर्मा पर भी निशाना साध दिया है।

निर्देशक अनिल शर्मा के खिलाफ क्या बोलीं अमीषा पटेल

दरअसल, अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने निर्देशक अनिल शर्मा पर आरोप लगाया है कि वह अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन ‘गदर 2’ (Gadar 2) में सारी लाइमलाइट तारा और सकीना ने चुरा ली। अमीषा ने कहा कि आज के समय में बहुत से लोग मुझसे अनिल शर्मा संग रिश्ते के बारे में पूछ रहे हैं। यह बात सच है कि गदर 2 के दौरान हमारे रिश्त ठीक नही थे, लेकिन वह मेरे परिवार का हिस्सा हैं और हमेशा रहेंगे। जिस तरह परिवार के सभी सदस्य साथ नहीं रहेते। उसी तरह हम भी साथ नहीं रहते हैं। हम फिर भी हम परिवार हैं। इसके आगे अमीषा पटेल ने उत्कर्ष शर्मा के लिए कहा कि वह बहुत ही प्यारा लड़का है। कोई भी लड़का यह नहीं चाहेगा कि वह सिर्फ अपने पिता की फिल्मों में काम करें। उसे और भी लोगों के साथ काम करना है। इसके आगे उन्होंने दावा किया कि इस फिल्म में अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बढ़ावा देना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया

‘गदर 3’ के लिए शर्त रख चुकी हैं अमीषा पटेल

बता दें कि बीते एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल से ‘गदर 3’ को लेकर सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि क्या वह गदर 3 में शामिल होंगी? तब अमीषा पटेल ने अपनी शर्त बताते हुए कहा वह फिल्म का हिस्सा तब ही बनेंगी, जब तारा और सकीना को साथ में स्क्रीन पर अच्छा टाइम मिले। दोनों अगर कम समय के लिए साथ आए, तो वह फिल्म नहीं करेंगी। हालांकि, अमीषा के इस बयान पर भी अमिल शर्मा जवाब दे चुके हैं और बोल चुके हैं कि अभी उन्हें ‘गदर 3’ के बारे में कुछ नहीं पता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *