काँग्रेस महतो

चांडिल थाना क्षेत्र के सहरबेड़ा दलमा मुख्य द्वार स्थिति नेशनल हाईवे 33 पर कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार साप्ताहिक चिल्गु हाट से अपने परिवार के साथ घर सहरबेड़ा पत्थरडी बसपा लौट रहे थे। कार मोटरसाइकिल से टकराने के बाद एक दूसरी दिशा से आ रही हाईवा से भी टकराई फिर आग लग गई. आग लगने से कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. मौके का फायदा उठा कर हाईवा भागने में सफल रहा ।

ग्रामीणों द्वरा बताया जाता है कि कार में सवार पिता और बेटा जमशेदपुर से रांची की ओर जा रहा था हादसे में घायल दोनो को ग्रामीणों द्वरा जलते हुए कार बहार निकाला।वही घटना की सूचना पर चांडिल थाना प्रभारी अजित कुमार अपने दल के पहुँच कर घायलों को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर एमजीएम अस्पताल भेजवया. जहां उसका इलाज जारी है. कार की आग  बुझाने के लिए दमकल का सहारा लिया गया लेकिन दमकल पोहचने से पहले ही कार जल कर खाक हो चुका था ।


इको स्पोर्ट कार पूरी तरह जलकर खाक। घटना रात नो बजे की आस पास की है, चांडिल थाना प्रभारी अजित कुमार ने बताया कि कार और बाइक की टक्कर हो गई थी जिसमें मोटरसाइकिल व कार सवार घायल हो गया है. कार में आग लगने से पूरी तरह जलकर खाक हो गई है. आग लगने से कार मालिक की जानकारी नहीं मिल पा रही है. फिलहाल पूरे मामले में जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *