चतरा: हाल के दिनों में लगातार दो तीन घरों से शहर के विभिन्न मोहल्लों में बंद घर से चोरों ने उड़ा लिया था जेवरात एवं अन्य कीमती सामग्री ,शहर में शांति बहाल करने के लिए पुलिस कप्तान राकेश रंजन द्वारा रात्रि गस्ति में लगाए गए टाइगर मोबाइल पुलिस को चकमा देकर बंद घरों में चोरी के घटना को अंजाम दे रहे थे।घटना के बाद पुलिस टीम का गठन किया गया और अपने चालकी से उन सभी चोरो को पकड़ने में सफल हुए। एक महिला किसी सोने चांदी के दुकान में चोरी के समान बेचने गई थी ,जिसका भनक पुलिस को मिला उक्त महिला से जॉच करते हुए सोने चांदी का पेपर का मांग की गई तो देने इंकार की जब महिला पुलिस सख्ती से पूछ ताक्ष की तो उन्होंने अपना अपराध स्वीकार करते हुए चोरी की बात कबूल कर ली। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि अन्य चोरों को कर लिया गया शिनाख्त जल्द ही बचे लोगो गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

गिरफ्तार चोरों का नाम इस प्रकार है

दो पुरुष एव एक महिला है, मो फैयज पिता सलाउद्दीन आजाद नगर, अकलीमा खातून पति सलाउद्दीन, राहुल कुमार पिता जगदीश साव लाइन मुहलला चतरा शामिल है।

जप्त सामानों का सूची

11पीस चांदी का पायल ,एक जोड़ा बोंगली ,आठ पीस सोना का झुमका ,दो गला का चैन चांदी का ,एक पीस का कान बाली चार पीस बिछिया चार पीस टॉप्स सोना ,एक गले का चैन सोने का सोना का एक अंगूठी चार स्मार्ट फोन एव चार की पैड मोबाइल जप्त किया गया,
साथ ही सदर थाना क्षेत्र के राजगुरुवा गांव में छापामारी कर संतोष यादव के घर से तीन किलो चार सौ ग्राम अफीम जप्त कर किया गया करवाई।

छापामारी दल में शामिल

  1. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार,
  2. पु नि सह थाना प्रभारी मनोहर करमाली सदर थाना चतरा,
  3. अनुसंधानकर्ता पु अ नि दीपक कुमार रजक
  1. पु0अ0नि0 वीना कुमारी, सदर थाना चतरा
  2. पु0अ0नि0 निरंजन कुमार, सदर थाना चतरा ।
  3. पु0अ0नि0 प्रकाश सेठ सदर थाना चतरा ।
  4. पु0अ0नि0 सिकन्दर सिंकू सदर थाना चतरा ।
  5. पु0अ0नि0 श्रीराम पंडित सदर थाना चतरा
  6. पु0अ0नि0 नईम अंसारी सदर थाना चतरा
    सदर थाना सशस्त्र बल के जवान शमील थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *