हजारीबाग के मेरु निवासी भरत प्रसाद के आवास और एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में ईडी की छापामारी

छापामारी के समय भरत प्रसाद घर पर मौजूद नहीं थे

हजारीबाग: हजारीबाग शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित मेरु में ईडी ने भरत प्रसाद पिता स्वर्गीय मंगल प्रसाद के घर गुरुवार सुबह 7:00 बजे छापामारी अभियान शुरू किया दोपहर 1:45 बजे तक छापामारी दल घर के अंदर पारिवारिक सदस्यों से पूछताछ कर रहे हैं छापामारी दल में 5 से 6 ईडी के अधिकारी शामिल है। ईडी के टीम करीब सुबह 7 बजे मेरु पहुंची,सबसे पहले छापामारी दल के 2 सदस्य मेरु स्थित भरत प्रसाद के घर का लोकेशन की एकत्र स्थानीय लोगों से लिया। जब ईडी के सदस्यो को लोकेशन कंफर्म होने के बाद टीम के अन्य चार सदस्य सहित सीआरपीएफ के जवान घर को घेर लिया। छापामारी के दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति को घर के अंदर और घर के सदस्य को बाहर जाने की इजाजत नहीं था। मेरु में ईडी छापामारी की सूचना मिलते ही भरत के घर के सामने काफी भीड़ लग गया। लोग ईडी की छापामारी क्यों पड़ रही है इस बात को लेकर लोगों में उत्सुकता थे।

भरत प्रसाद अयोध्या गए हैं

छापामारी के समय भरत प्रसाद घर पर मौजूद नहीं थे। वे अयोध्या तीर्थ के लिए गए हुए हैं। ईडी ने भरत प्रसाद से कई बिंदुओं पर मोबाइल से बात की है।

कौन है भरत प्रसाद

जानकारी के अनुसार भरत प्रसाद वर्तमान समय में एसबीआई बैंक मेरु का सीएससी केंद चलाते हैं। इससे पहले ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय के अलावा कोयला के धंधे से भी जुड़े रहे हैं। अपुष्ट रांची में कुछ जमीन की खरीदारी और खाता खोलने की बात भी सामने आ रही है।

कहां है मेरु गांव

हजारीबाग शहर से 10 किलोमीटर पूरब की दिशा में पुराने एनएच 100 वर्तमान एनएच 522 के किनारे मेरु गांव है। यह गांव बीएसएफ मेरु कैंप की वजह से विख्यात है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/LnzXi8cnQGtKJUUT78UqXz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *