हैदराबाद। मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति के प्रमुख के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने विधानसभा चुनाव अभियान के दौरान आज रविवार को सूर्यपेट जिले के कोदादा में प्रजा आशीर्वाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत राष्ट्र समिति के शासन के दौरान तेलंगाना में कानून-व्यवस्था ठीक रही है और कर्फ्यू या अकाल की समस्या भी उत्पन्न नहीं हुई।

उन्होंने कांग्रेस के शासन में राज्य में दो अन्य समुदाय के बीच दंगों की याद दिलाई। वहीं उन्होंने कहा कि राज्य में कांग्रेस के 10 साल के शासन में लोगों को कई समस्याएं झेलनी पड़ी। उन्होंने कहा कि ऐसे ही नहीं कहा जाता कि राज्य के लिए भरोसा ही श्री रामरक्षा है।

उन्होंने आह्वान किया है कि राज्य में विकास को लेकर गांवों में चर्चा होनी चाहिए.. सिंचाई परियोजनाओं को उनकी सरकार तेज गति से उपयोग में लेकर आई। केसीआर ने आश्वासन दिया कि फसल के खेतों में पूरा पानी उपलब्ध कराने की जिम्मेदारी उनके सरकार की है। साथ ही कहा कि कोदाड़ा में 10 करोड़ रुपये से बीसी भवन का निर्माण कराया जायेगा। कालेश्वरम परियोजना का पानी तीन साल से कोदाड़ा में आ रहा है।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की झूठे वादों का जिक्र करते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार किसानों को 5 घंटे का बिजली दे रही है और तेलंगाना में 24 घंटे उपलब्ध है। केसीआर ने निवेदन किया कि लोगों को उस पार्टी पर भरोसा नहीं करना चाहिए, जो अपने फायदे को जनता की जरूरत से ऊपर रखे।

कांग्रेस के विधायक दल के नेता विक्रमार्का ने कहा कि रायथु बंधु बेकार हैं। वे कह रहे हैं कि कांग्रेस आएगी तो धरानी को हटा देंगे। यदि धरानी को हटा दिया गया, तो रायतु बंधु और रायतु बीमा कैसे आएंगे? किसानों के खाते में अनाज का पैसा कैसे आता है?

मुख्यमंत्री ने घोषणा पत्र का उल्लेख करते हुए कहा कि इस बार जीतने के बाद 10 हजार रुपये दिए जाने वाले वित्तीय मदद को राज्य में वित्तीय सुधार के बाद अगले 5 सालों में 16 हजार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *