मेरठ। गौरक्षक आसिफ भारती की हत्या करने वालों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। अब आसिफ के छोटे भाई को भी जान से मारने की धमकी दी जा रही है। मंगलवार को पीड़ित ने परिवार समेत एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के नीचा सद्दीकनगर निवासी गौरक्षक आसिफ भारती की बदमाशों ने आठ जुलाई को गोलियां बरसा करMurder कर दी थीं . मृतक के चचेरे भाई ने ब्रह्मपुरी थाने में आठ लोगों के खिलाफMurder का मुकदमा दर्ज कराया था. Police नेMurder के मामले में आदिल, परवेज, शोएब और आदिल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि चार अन्य आरोपित काला, पप्पू, आबिद, नौशाद पंडित फरार चल रहे हैं.

Tuesday को गौरक्षक का छोटा भाई इमरान भारती अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचा. उसने बताया कि लगभग नौ वर्ष पूर्व गौकशी करने वाले आरोपितों ने उसके बड़े भाई दिलशाद भारती की भी गोली मारकरMurder कर दी थी. इसके बाद गौरक्षक आसिफ भारती ने Police को गोकशों की सूचना देना शुरू कर दिया तो उसकी भीMurder कर दी गई. अब फरार चल रहेMurder रोपित उसके परिवार को भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. ब्रह्मपुरी Police की मिलीभगत के चलते आरोपित अभी तक फरार हैं. इमरान ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण नेMurder के आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की.

एसएसपी ने आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश Police को दिए. एसएसपी के अनुसार, चार आरोपितों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई हुई है. अन्य फरार आरोपितों पर भी गैंगस्टर लगाई जाएगी. सभी आरोपितों के खिलाफ रासुका के तहत भी कार्रवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *