Shahid Kapoor And Kriti Sanon Movie Release Date : बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में पूरी हो गई थी और दोनों स्टार्स का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया था। शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की साथ में पहली फिल्म की अब रिलीज डेट आउट हो गई है। हालांकि, मेकर्स ने अभी फिल्म का नाम नहीं बताया है। आइए जानते हैं कि अमित जोशी और आराधना शाह के डायरेक्शन में बनने वाली शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म कब रिलीज होगी।

शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म की 7 दिसंबर को होगी रिलीज

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की अनटाइटिल्ड फिल्म का पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट की जानकारी दी है। ये फिल्म 7 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लव स्टोरी फिल्म होगी। फिल्म के पोस्टर में शाहिद कपूर और कृति सेनॉन एक बाइक पर बैठे रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतरेकर प्रोड्यूस करने वाले हैं।

कृति सेनॉन और शाहिद कपूर के प्रोजेक्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति सेनॉन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ इन दिनों सिनेमाघरों में लगी है और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। हालांकि, उनकी फिल्म के डायलॉग्स को लेकर काफी विवाद हो रहा है। कृति सेनॉन अब फिल्म फिल्म ‘गणपथ-पार्ट 1’ और फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आएंगी। वहीं, शाहिद कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में नजर आए थे और उनकी इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था। फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *