पटना। जम्मू में मंगलवार की सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में मारे गए सभी 10 लोग बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। लखीसराय जिले का रहने वाला परिवार बच्चे का मुंडन कराने वैष्णो देवी जा रहा था।इस हादसे में करीब 55 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों में भी अधिकतर लोग बिहार के ही रहने वाले हैं। हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

दरअसल, श्रद्धालुओं को लेकर अमृतसर से कटरा जा रही बस मंगलवार की सुबह जम्मू के झज्जर कोटली में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी थी। इस दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई थी। आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शुरूआती जांच में पता चला है कि मारे गए सभी 10 लोग बिहार के लखीसराय जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं जबकि घायल 55 लोगों में से अधिकतर बिहार के ही रहने वाले हैं। जम्मू एसएसपीचंदन कोहली ने बताया है कि बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। श्रद्धालुओं से ओवरलोडेड बस पंजाब के अमृतसर से कटरा जाने के दौरान बस पुल से 50 फीट गहरे खाई में जा गिरी।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/JFw1xz8Rrz33p6cdtYJXaT

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *