keral

बहुचर्चित फिल्म ”द केरल स्टोरी” 5 मई को रिलीज हुई। इस फिल्म को लेकर तरह-तरह के आरोप-प्रत्यारोप चल रहे हैं। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ”द केरल स्टोरी” ने रिलीज के महज 12 दिनों में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ”द केरल स्टोरी” विवादों में घिर चुकी है और इस फिल्म को कई राज्यों में बैन कर दिया गया था, फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करती नजर आ रही है। फिल्म नौ दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। हालांकि रिलीज के 14वें दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। फिल्म की 14वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, ”द केरल स्टोरी” ने गुरुवार यानी 14वें दिन 6.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म ने अब तक कुल 171.09 करोड़ की कमाई कर ली है। जल्द ही ”द केरल स्टोरी” के 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है।

”द केरल स्टोरी” 20 से 30 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है। यह 2023 की दूसरी सबसे बड़ी हिट बन गई है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ”द केरल स्टोरी” ने सलमान खान की ”किसी का भाई किसी की जान” और रणबीर कपूर की ”तू झूठी मैं मक्कार” का कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://chat.whatsapp.com/LnzXi8cnQGtKJUUT78UqXz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *